असंतुलित होकर पलटी बस, एक की मौत, 25 घायल

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 03:35:21 PM
Unbalanced bus collapse, one death, 25 Injured

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में गुरुवार को एक नीजी बस असंतुलित होकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि बस में बैठी करीब 25 सवारियां घायल हो गई। जानकारी के अनुसार अलवर शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में बगड़ तिराए पर गुरुवार को नौगांवा से अलवर जा रही मिनी बस पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा 25 लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक बस नौगांव से सवारियों को लेकर आ रही थी कि बगड़ तिराए पर एक वाहन को बचाने के चक्कर में पेट्रोल पंप पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में नाडक़ा निवासी सोनू (25) की मौत हो गई जबकि करीब 25 सवारियां घायल हो गई जिन्हें अलवर के अस्पताल पहुंचाया गया है।

उधर यह भी बाते सामने आई है कि इस बस का स्टेरिंग फेल हो गया था। जिसके कारण यह हादसा हुआ है। वहीं बस में बैठी सवारियों ने बताया कि हासके के समय बस ड्राईवर बस से कूद गया और सवारियों को मरने के लिए छोड़ दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सवारियों और मृतक के शव को अस्पतला पहुंचाया जहां घायलों का उपचार जारी है।
वार्ता



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.