रोहतास में सडक़ दुर्घटना में दो युवको की मौत, दो घायल

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 11:40:41 AM
Two youth killed in road accident in Rohtas two injured

सासाराम। बिहार में रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र में कल देर रात अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि बरना गांव के निकट बिक्रमगंज- डेहरी मार्ग पर ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के बछड़ी गांव निवासी राजीव कुमार (20) और उसका चचेरा भाई संदीप कुमार (21) शामिल है। दोनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने डेहरी जा रहे थे। सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि एक अन्य दुर्घटना में इसी थाना क्षेत्र के बिक्रमगंज बाजार में सडक़ किनारे खड़ी कार पर गिट्टी लदा एक अनियंत्रित हाइवा ट्रक पलट गया। दुर्घटना में कार पर बैठे उत्तर प्रदेश के वाराणसी निवासी सिंटू कुमार और गाजीपुर का रहने वाला राजीव यादव गंभीर रुप से घायल हो गया। घायलों को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.