राजस्थान में दो सडक हादसों में नवजात शिशु सहित आठ लोगों की मौत

Samachar Jagat | Monday, 31 Oct 2016 09:00:04 AM
 two road accidents in Rajasthan killing eight people including newborn

जयपुर। राजस्थान में दो अलग अलग सडक हादसों में तीन दिन के नवजात शिशु और तीन महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि दस अन्य घायल हो गये जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। टोंक जिलेे के घाड थाना क्षेत्र में आज सुबह एक अनियंत्रित बोलेरो गाड़ी सडक किनारे खडे टैंकर से टकराने के बाद पलट गई जिससे उसमें सवार नवजात शिशु और उसकी मां सहित चार अन्य लोगों की मौके पर मौत हो गई।

सर्किल अधिकारी नरेन्द्र मोहन शर्मा ने बताया कि टोंक से देवली जा रही बोलेरो गाड़ी एक गाय को बचाने के फेर में देवडा मोड के पास अनियंत्रित होकर सडक किनारे टैंकर से टकराने के बाद पलट गई। इस घटना में शिशु और उसकी मां रामप्यारी जाट (43), सोना जाट (25), गदलू जाट (30) और पंकज जाट (20) की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद उनके शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं। चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304 :ए: के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक अन्य सडक हादसे में कोटा जिलेे के मंडाना थाना क्षेत्र में कल रात एक अनियंत्रित जीप सडक किनारे कुंए में जा गिरी जिससे जीप में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में घायल अन्य दस लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेेज दिया गया। थानाधिकारी रामपाल ने रविवार को बताया कि कोटा से झालावाड जा रही जीप कुंए में गिर गई, जिससे उसमें सवार हुसैन (45), आस मोहम्मद (25) और विनोद कुमार (45) की मौके पर ही मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279,304 :ए: के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.