ब्रेक फेल होने से भीड़ में घुसी बस, दो लोगों की मौत, 20 घायल

Samachar Jagat | Monday, 03 Apr 2017 04:28:26 PM
Two people were killed in bus accident, 20 injured

पुडुकोट्टाई। तमिलनाडु के पुडुकोट्टाई में राजालीपट्टी गांव में राज्य परिवहन निगम की एक बस सोमवार को भीड़ भरे इलामें में जा घुसी। बस के अचानक भीड़ में जा घुसने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वहां मौजूद करीब 20 अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार बस के ब्रेक अचानक फैल हो जाने के कारण चालक ने उस पर से नियंत्रण खो दिया जिसके कारण यह हादसा हुआ। चालक को जैसे ही पता चला कि बस के ब्रेक फेल हो गए हैं उसने बस में बैठे यात्रियों को सावधान कर दिया और बाहर के लोगों को भी चीख-चीख कर रास्ते से हटने को कहा।

इसके बावजूद उसकी चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई। बस पुडुकोट्टाई से भडडिगुल जिले के पलानी की ओर जा रही थी। पोल्ट्री कारोबारी सुब्बन (64) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और सेल्वाराज (51) की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

हादसे में 20 लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें सरकारी और निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं हादसे में मारे गए लोगों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
वार्ता



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.