शराब से भरा ट्रक पलटा, दो घायल

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 05:24:16 PM
Two injured as liquor truck overturns

राजसमंद। प्रदेश के राजसमंद जिले के भीम के गांगाजी का खेड़ा में रविवार को शराब से भरा ट्रक पलटने से दो जने घायल हो गए और बोतले टूटने से सडक़ पर शराब बिखर गई।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के केबिन में फंसे ट्रक चालक और सहचालक को बाहर निकाल कर भीम के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों के अनुसार उनकी हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस के अनुसार, गांगाजी का खेड़ा के समीप अजमेर से डूंगरपुर जा रहा देसी शराब से भरा ट्रक पलट गया। इस हादसे में चालक जसवंत सिंह व खलासी तोल सिंह केबिन में फंस गए जिन्हें बडी मुश्किल से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया।

इस हादसे में ट्रक में भरे शराब के कंटेनर तो बाहर नहीं निकले लेकिन बोतलों के टूटने के कारण शराब सडक़ पर बिखर गई। इस दौरान वहां काफी भीड़ एकत्रित हो गई और जाम लग गया। पुलिस की मौजूदगी के कारण ट्रक से शराब नहीं निकाल पाए। पुलिस ने चालक को झपकी आने से हादसा होने का अंदेशा जताया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.