15 लाख की अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 01:59:11 PM
Two arrested with 15 million illegal liquor

जयपुर। राजधानी जयपुर के वीकेआई थाना इलाके में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से हरियाण निर्मित अवैध शराब की 400 पेटियां बरामद की है। जानकारी के अनुसार वीकेआई थाना पुलिस को मुखबीर के जरिये सूचना मिली थी की एक ट्रक में हरियाणा निर्मित अवैध शराब ले जाई जा रही है। पुलिस ने इस सूचना पर जयपुर दिल्ली हाइवे पर नाकाबंदी करवाई।

पुलिस ने गैंगस्टर आनंदपाल के तीन गुर्गों को किया न्यायालय में पेश

इस दौरान एक ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो ट्रक में आलू की बोरियों के नीचे हरियाण निर्मित अवैध शराब छुपाई हुई मिली। इस पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बूंदी निवासी सूरजमल और बिहार निवासी विनय सिंह को गिरफ्तार किया है।

ठगों ने दो शिक्षकों को बनाया निशाना

पुलिस आयुक्त प्रफुल्ल कुमार ने बताया कि अवैध शराब की रोकथान के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है। जिसे गुरुवार को मुखबिर के जरिये अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली थी। सूचना पर टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हाइवे पर नाकाबंदी करवाई। इस दौरान एक ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो उसमें से करीब विभिन्न ब्रांडों के 400 कार्टन अवैध शराब जब्त कर दो लोगों को हिरासत में लिया है।

12वीं बोर्ड परीक्षाएं शुरू

पुलिस इस शराब को जब्त कर थाने ले आई है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि यह शराब हरियाणा से भरकर कोटा ले जाई जा रही थी। इस शराब की कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है।


स्कूली और निजी बस में टक्कर, करीब 18 बच्चे घायल

आंध्रप्रदेश: नदी में गिरी स्कूल बस, 30 छात्र घायल

मेरठ: पत्नी एवं बेटी को दिया जहर, फिर खुद ने भी लगाया फांसी का फंदा

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.