पटना में हुई बैंक लूट और हत्या के मामले में दो गिरफ्तार,रुपए बरामद

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Mar 2017 10:16:32 AM
Two arrested in robbery and murder case in Patna rupees recovered

पटना। बिहार में पटना जिले के बेलछी थाना क्षेत्र में गत दिनों हुई बैंक के कैश वैन से 60 लाख रुपए की लूट और 3 लोगों की हत्या आरोप में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने समस्तीपुर जिले से दो लोगों को लूट के रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने आज यहां पुष्टि करते हुए बताया कि उनके नेतृत्व में पटना से गई एसआईटी की टीम ने समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीनगर थाना क्षेत्र के आनंद गोलवा गांव से दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि इन अपराधियों के पास से लूट के रुपए भी बरामद किए गए हैं लेकिन रुपयों की गिनती अभी नहीं हुई है। हालांकि पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार अपराधियों के पास से करीब 45 लाख रुपए बरामद हुए है।

रुपयों की गिनती की जा रही है। उल्लेखनीय है कि दो मार्च को दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने बेलछी थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक के बाघाटीला शाखा के मुख्य द्वार के निकट रुपए उतार रहे कैश वैन पर हमला कर 60 लाख रुपए लूट लिये थे। इस दौरान अपराधियों ने दो सुरक्षा गार्ड के अलावा चालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.