ट्यूशन टीचर की बेरहमी, मैथ्स में नंबर कम आए तो तोड़ डाला हाथ!

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 10:25:29 AM
tuition teacher brutally beaten up the student suffers fractrure in tonk

जयपुर। राजस्थान के टोंक जिले में कोचिंग संचालक टीचर ने एक स्टुडेंट को गणित में नंबर कम आने का ऐसा दण्ड दिया कि उसको बेरहमी से पिटाई कर हाथ तक तोड़ दिया।  

जानकारी के अनुसार टोंक जिले के देवली में शर्मा कोचिंग क्लासेज के संचालक ने टेस्ट में कम नंबर आने पर छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। स्टील की छड़ी से पिटाई किए जाने से पीड़ित छात्र का हाथ टूट गया। इतना ही नहीं संचालक ने छात्र का इलाज करवाने के बजाय उसे उसके घर जहाजपुर भेज दिया।

जब पीड़ित छात्र रोते-रोते घर पहुंचा तो उसका टूटा हुआ हाथ परिजन सन्न रह गए। पीड़ित छात्र के पिता ने टोंक एसपी और कलेक्टर को पत्र भेजकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। साथ ही देवली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

12वीं क्लास में पढ़ रहे पीड़ित छात्र कुलदीप के मुताबिक गुरुवार को कोचिंग संचालक ने गणित का टेस्ट लिया। लेकिन टेस्ट में 75 में से 4 अंक आने पर उसकी पिटाई कर दी जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया और उसका हाथ टूट गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.