70 लाख की अवैध शराब के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 04:25:15 PM
Truck driver arrested with illegal liquor of 70 lakhs

जयपुर। राजधानी जयपुर की दौलतपुरा चौकी पुलिस ने अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जब्ज किया है। वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब की 1320 पेटियों की बाजार कीमत 70 लाख रुपए आकी गई है। जानकारी के अनुसार सोमवार को एक ट्रक में कोरियर के कार्टून के पीछे बने कैबिन में ले जाई जा रही अवैध शराब की 1320 पेटियां को पुलिस ने बरामद किया है।

आबकारी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब को जब्त कर दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार यह अवैध शराब गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस ने बताया कि अवैध शराब को लेकर मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में हरियाणा निर्मित अवैध शराब ले जाई जा रही है।

सूचना मिले ही नाकेबंदी करवाई गई। नाकाबंदी के दौरान दौलतपुरा चौकी के पास एक ट्रक खड़ा मिला। पुलिस ने ट्रक ड्राईवर से जब बात की तो घबरा गया। पुलिस को उस पर शक हुआ और फिर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को कोरियर के कार्टून के पिछे शराब के कॉर्टन भरे मिले।

पुलिस ने ट्रक से करीब 1320 पेटियां जब्त की और आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि यह शराब कहां से लाई गई थी और कहा पहुंचानी थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.