ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, पति-पत्नी सहित बच्चे की मौत

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 03:52:00 PM
Truck collided with Bike, death of wife-husband with Child

कोटा। राजस्थान प्रदेश के कोटा जिले के नयापुरा थाना क्षेत्र में एक ट्रोले ने बाईक को अपनी चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में बाईपर पर सवार पति-पत्नी सहित एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर जेल रोड पर एक ट्रोले ने बाईक को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी की बाईक सवार पति-पत्नी सहित एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं पुलिस ने इस हादसे की सूचना मतृकों के परिजनों को दे दी है। अब परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि बूंदी जिले के बरुंधन निवासी रामवतार मेहरा व उसकी पत्नी बाइक अपने बच्चे के साथ बाइक पर कही जा रहे थे। इस दौरान जेल रोड पर ये जैसे ही पहुंचे सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रोले ने बाईक को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाईक सवार दम्पति और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

उधर हादसे के बाद ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मौके से उस ट्रोले को भी जब्त कर लिया जिससे हादसा हुआ है। पुलिस ने अज्ञात ट्रोला चालक के खिलाफ मामला दर्ज उसकी गिरफ्तारी में जुटी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.