ठगों ने अब लोगों को लूटने का नया रास्ता निकाला ऐसी कॉल आपके पास आए तो हो जाएं सावधान...

Samachar Jagat | Saturday, 15 Apr 2017 04:45:05 AM
thugs have now taken a new route to rob people, such calls come to you, so be careful ...

जयपुर। राजस्थान में ठगों ने अब लोगों को लूटने का एक नया रास्ता तलाश कर लिया हैं। एक नामी गिरामी कंपनी के जरिए सर्विस की मांग कर ये ठग भरतपुर बुलाकर लोगों को लूट लेते हैं। ऐसा फोन सर्विस प्रोवाइड़र कंपनियों के पास आता हैं। उनको भरतपुर के नगर में बुलाकर उनके साथ मारपीट कर सारा सामान छीन ले जाते। अगर आपके पास भी ऐसा ही कोई फोन आ जाएं तो हो जाइए सावधान और तुरंत पुलिस को सूचना दीजिए। 

केस 1.
सर्विस प्रोवाइड़र विनय काबरा निवासी गुर्जर की थड़ी महेश नगर ने बताया कि 24 नवम्बर को राहुल नाम से एक प्लम्बर को भेजने के लिए मैसेज आया। जिसमें कहा गया कि हॉस्टल बनवाने के लिए प्लम्बर की आवश्यकता हैं। प्लम्बर को भरतपुर में नगर के बस स्टैंड पर आकर फोन करने को कहा। तब उनका कर्मचारी राकेश बाइक से नगर पंहुचा तो उसने फोन किया। फोन करने के बाद एक युवक आया और उसे अपने साथ ले गया। करीब पांच किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर ले जाकर कुछ युवकों ने राकेश को रोक लिया और मारपीट कर 4 हजार रुपए, 2 फोन व बाइक से पेट्रोल निकाल लिया। राकेश ने जाने की बात कहीं तो उसको 200 रुपए देकर भेज दिया। 

केस 2.
विनय काबरा के पास 30 मार्च को राहुल नाम से हाउस पेंटर भेजने के लिए मैसेज आया। जिसमें सरकारी स्कूल में पेंट कराने के लिए कहा गया। उन्होंने किशन को भरतपुर जिले के नगर में भेजा तो बस स्टैंड पर मिला युवक किशन को अपने साथ करीब 5 किलोमीटर दूर ले गया। फिर उसके साथ भी मारपीट कर रुपए छीन लिए। हालांकि उसके पास ज्यादा रुपए नहीं थे। उसकी बाइक से भी पेट्रोल निकाला और फिर वापस भेज दिया। 

केस 3.
ऐसे ही एक तिलक नगर जयपुर निवासी अक्षय सिंघवी इंजीनियर को हॉस्टल का नक्शा बनाने के लिए बुलाया। वह भरतपुर में नगर-डीग रोड़ पर पंहुचा तो गांव रसिया के पास से उसके साथ मारपीट कर 16 हजार रुपए, सोने-चांदी की अंगूठी,चेन, मोबाइल लूट लिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.