दो गुटों की फायरिंग में तीन लोगों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 06:18:20 PM
Three people die in firing of two groups

चंडीगढ़। हिसार जिले के एक गांव में दो समूहों के बीच झड़प के दौरान हुई फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार इस कथित फायरिंग में बीएसएफ के एक जवान और श्रमिक संगठन के एक नेता सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार घटना हांसी शहर के शेखपुरा गांव की है।

पुलिस ने बताया कि दोनों समूहों के बीच पुरानी रंजिश थी। पुलिस के अनुसार सोमवार दो पक्षों के बीच कुछ बातों को लेकर तकरार हो गई। तकरार के बाद करीब 20-22 लोगों के एक समूह ने निहत्थे दूसरे समूह पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में छुट्टी मनाने के लिए घर आए बीएसएफ के एक जवान और श्रमिक संगठन के एक नेता सहित तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि इस फायरिंग में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना को लेकर करीब 30 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। 
भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.