वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, चोरी की 9 वाहन भी जब्त

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 06:39:54 PM
Three members of vehicle thief gang arrested, 9 stolen vehicles also seized

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के 9 वाहनों के साथ तीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पिछले कई दिनो से नगर में लगातार मोटरसाइकिलों की चोरी की वारदाते सामने आ रही थी।

इन शिकायतों के आधार पर एक टीम का गठन कर किया और आरोपियों की तलाश शुरू की। उन्होंने बताया कि कसरावद बायपास रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे युवक को रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकडक़र पूछताछ की।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बाइक चोरी करना कबूल किया है। पुलिस ने आरोपी अभिषेक निवासी बड़ाबजट्टा थाना मनावर को गिरफ्तार कर लिया है।  पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वे लोग गैंग बनाकर बडवानी नगर में मोटरसाइकिलों को चोरी कर उसे दूसरे जिलों में ले जाकर बेच देते थे।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि इस गिरोह में उसके साथ रवि, जुगनू, राहुल अमन, चन्द्रशेखर शामिल हैं। वहीं पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर बड़वानी से चोरी की गई आठ मोटरसाइकिलों को बड़ा बजट्टा मनावर, करोली तथा इन्दौर से जब्त किया गया।

साथ ही दूसरे आरोपी राहुल को करोली से तथा जुगनू को इन्दौर से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा एक मारूती वेन भी जब्त की गई है। जबकि इस गिरोह के तीन सदस्य अभी भी फरार है, जिन्हे पकडऩे के प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है।
वार्ता
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.