ये हैं डिजिटल इंडिया, नहीं मिला मंत्री जी का मोबाइल सिग्नल, तो चढऩा पड़ा पेड़ पर

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2017 09:33:48 AM
These are digital India, not the minister's mobile signal, then on the climbing tree

बीकानेर। डिजिटल इंडिया के इस दौर में मोबाइल सिग्नल का पीछा करते रविवार को एक मंत्री को पेड़ पर चढऩा पड़ा। मामला राजस्थान के बीकानेर का है। देश के वित्त राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल रविवार को इलाके के दौरे पर पहुंचे थे। वो बीकानेर के सांसद भी हैं। ढोलिया गांव में गांववालों ने अस्पताल में नर्स ना होने की शिकायत की।

मेघवाल को इस मुद्दे पर अपने अधिकारियों से बात करने की जरूरत महसूस हुई। लेकिन मंत्रीजी को सिग्नल ही नहीं मिला। इस पर गांववालों ने बताया कि यहां पेड़ पर ही सिग्नल मिलता है। लिहाजा मेघवाल आनन-फानन में पेड़ पर चढ़ गए। यहां बाकायदा उनका फोन मिला और उन्होंने अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

मेघवाल को गांववालों ने बताया कि उन्हें मोबाइल फोन पर बात करने के लिए पेड़ पर ही चढऩा पड़ता है। स्थानीय लोगों को भले ही इसकी आदत हो लेकिन मंत्रीजी के लिए ये काम टेढ़ी खीर साबित हुआ। आखिरकार उनके लिए खासतौर पर सीढ़ी मंगवानी पड़ी। आखिरकार इतनी मशक्कत के बाद गांव के लोगों को एक नर्स जरूर मिल गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.