जेल से छूटते ही शुरू किया चोरी करना,गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 05:37:45 AM
Theft started, only after being released from prison, arrested

जयपुर। जेल से जमानत पर छूट के बाहर आए वाहन चोर ने पुन: चोरी की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया। जब वाहन चोरी के बारे में पुलिस को भनक लगी तो  माणक चौक थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाही करते हुए एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 14 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। जिन्हेंं शहर के करीब आधा दर्जन थाना इलाके से चोरी करने की बात को स्वीकार किया है।

एडीसीपी समीर दुबे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सुरेश कुमार मीणा(21) निवासी जमवारामगढ है। दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरेश ने शहर के माणक चौक,बस्सी, विश्वकर्मा,वैशाली नगर,गलता गेट थाना इलाके में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। सुरेश के खिलाफ शहर के माणक चौक,बस्सी और विश्वकार्म थाने में चोरी के मुकदमे दर्ज है।

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बगरा कांटे के पास एक खाली प्लाट से 14 मोटरसाइकिल बरादम की है। पुलिसने बताया कि सुरेश को माणक चौक थाना पुलिस ने चोरी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.