मथुरा में एक वाहन कंपनी के शोरूम से लाखों की चोरी का खुलासा

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 08:16:00 AM
Theft of millions from the company's showroom in Mathura disclose a vehicle

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा पुलिस ने हाइवे क्षेत्र स्थित एक वाहन शोरूम मे हुई लाखों रूपये चोरी का खुलासा करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहित गुप्ता ने यहां बताया कि गत 2& अक्टूबर की रात को हाइवे स्थित एक वाहन कंपनी के शोरूम में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों की नगदी से भरी तिजोरी चुरा ले गये थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक सूचना पर बाजना पुल के पास घेराबंदी कर रहीमपुर गांव निवासी राहुल,जौंत निवासी फरह,गढी खेरी निवासी रवि और जैंत के पुलिया मोहल्ला निवासी लवकुश बदमाशों को दबोच लिया,जबकि गिरोह के सदस्य बबलू ,वीरू और मास्टररमाइंड जसवंत भागने मे सफल रहे।

शोरूम के मालिक अंकुर मित्तल ने 30 लाख रूपये की चोरी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी लेकिन पुलिस पकड़ मे आए आरोपियों ने बताया कि तिजोरी मे 15 लाख रूपए थे। गिरफ्तार बदमाशों के पास से चार तमंचे, बडी मात्रा मे कारतूस, शोरूम से चुराए गए रूपयों मे से सात लाख की नगदी और घटना मे प्रयुक्त बुलेरो गाड़ी जब्त की।

उन्होंने बताया कि फरार आरोपी जसवंत वाहन एजेंसी मे मैकेनिक था तथा घटना से तीन माह पूर्व वेतन को लेकर उसका झगड़ा होने पर एजेंसी से उसे निकाल दिया गया था। उसी ने बदमाशों को शोरूम के अंदर बने सर्विस सेंटर की ओर से तिजोरी वाले कमरे मे प्रवेश कराया था और वे वहां से तिजोरी समेत लाखों की नगदी चुराकर फरार हो गये थे। ले गए थे। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों को जेल भेज दिया ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.