जयपुरः फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर थियेटर आर्टिस्ट से रेप, प्रेग्नेंट हुई तो करवाया अबॉर्शन

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 12:41:15 PM
theater artist raped and forced to abortion in jaipur

जयपुर। राजधानी जयपुर के श्यामनगर थाना इलाके में एक दुष्कर्म पीड़िता न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है। आरोपी ने पीड़िता को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा दिया और उसकी अस्मत लूट ली।

नशीला पदार्थ पिलाकर जयपुर में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म 

पीड़िता ने पुलिस कमिश्रर से लेकर पुलिस अधीक्षक तक अपनी फरियाद पहुंचाई। इसके बावजूद अभी तक आरोपी खुले में घूम रहा है और पुलिस के साथ मिलकर राजीनामे के लिए दबाव बना रहा है। पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उसने एक बेटी को जन्म दिया है।

बैंक PO एग्जाम में रिश्तेदार की जगह परीक्षा देते 'मुन्नाभाई' अरेस्ट

पीड़िता ने बताया कि वह रविंद्र मंच पर स्टेज कार्यक्रम करती थी तभी गुलाब लाड़ना से उसकी पहचान हो गई और उसने मुंबई में काम दिलाने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। बाद में उसने अपने घर में रखकर शादी का बहाना बनाकर लगातार संबंध बनाए। जब वह गर्भवती हुई तो उसका अर्बोशन करवा दिया। बाद में उसने दीपक गुप्ता से उसकी शादी करवा दी, लेकिन वह धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। 

नाकाबन्दी में 1 करोड 32 लाख 43 हजार रुपए किए जप्त, 12 संदिग्ध हिरासत में 

पीड़िता ने बताय कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है वहीं धारा 164 के तहत बयान भी हो गए हैं लेकिन ऊंचे रसूख के चलते पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.