असंतुलित होकर पहाड़ी से गिरा ट्रैक्टर, चार लोगों की मौत, दर्जनभर से अधिक लोग घायल

Samachar Jagat | Thursday, 06 Apr 2017 10:55:46 AM
The unbalanced tractor down by the hill, four people death

जयपुर। राजधानी जयपुर के कानोता इलाके के पास पहाडिय़ों पर से एक ट्रैक्टर अचानक असंतुलि होकर पलट गया। इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार झोण गांव में स्थित भौमिया मंदिर में ट्रैक्टर में सवार होकर जा रहे थे।

वहीं पहाड़ी इलाके से गुजरते समय ट्रैक्टर असंतुलि होकर पलटी खा गया। इस हादसे में ट्रैक्टर में सवार सभी लोग पहाड़ी से उछलते हुए नीचे आ गिरे। इस हादसे में ट्रैक्टर में सवार करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए जबकि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। वहीं हादसे में घायल हुए लोगों ने ही फोन कर इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका उपचार जारी है।

वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने परिजनों के आने के बाद उन शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हे सौंप दिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.