स्पा की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, संचालक सहित 6 युवतियां गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 04:03:18 PM
The spa was running a sex racket in the guise of, Operators including 6 women arrested

जयपुर। राजधानी जयपुर के बनीपार्क इलाके में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने जयपुर के बनीपार्क इलाके में स्पा की आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए यहां के संचालक व छह युवतियों सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार पिछले कई महिनों से पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में शिकायतें मिल रही थी।

तमिलनाडु: नौका हादसे में एक और शव बरामद, मरने वालों की संख्या हुई 10

इन्ही शिकायतों के आधार पर सोमवार को पुलिस जाब्ते के साथ बनीपार्क स्थित एक स्पा सेंटर पहुंची। जब पुलिस यहां पहुंची तो यहां मौजूद लोगों और युवतियों में हडक़ंप सा मच गया। इस दौरान पुलिस को 6 युवतियां भी आपत्तिजनक हालत में पाई गई। जिस पर पुलिस ने स्पा संचालक और 6 युवतियों सहित करीब 13 लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले आई है।

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा राजस्थान का गुर्जर आरक्षण मामला पहुंचा

वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से यहां रहने वाले स्थानीय लोगों के होश उड़ गए है। यहां के कई लोगों को इस काले धंधे के बारे में भनक तक नहीं लगी। वहीं पुलिस द्वारा पकड़ी गई युवतियों में से कुछ लड़किया जयपुर से बाहर की भी है। फिल्हाल पुलिस इन सब आरोपियों को थाने ले आई है और उनसे मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस को उम्मीद है कि मामले में आरोपियों से पूछताछ के बाद और भी संदिग्धों के नाम मालूम हो सकते है।

बिहार : भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, एक गिरफ्तार

स्कूल बस पलटी, ड्राइवर सहित 20 बच्चे घायल

नौका दुर्घटना के मृतकाश्रितों को 2-2 लाख रुपए की घोषणा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.