बिमार पत्नी से आ रहा था मिलने, सडक़ दुर्घटना में मौत

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 11:40:09 AM
The sick wife was coming to meet, death in road accident

जयपुर। राजधानी जयपुर में रविवार को एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी खबर शायद हादसे से पीडि़त को भी नहीं होगी। जानकारी के अनुसार जयपुर के आईसीयू में भर्ती अपनी पत्नी से मिलने आ रहे पति की दुर्घटना में मौत हो गई। आईसीयू के बैड पर अपने पति के आने का इंतजार कर रही उस पत्नी को भी इस बात का पता नहीं था कि शायद अब उसका पति उसके पास कभी नहीं आएगा।

पुलिस के अनुसार मालपुरा मंडी के निदेशक धर्मचंद किसी काम से मालपुरा गए थे। शाम को वापस आते समय डिग्गी रोड से वह लालकोठी स्थित जयपुर हॉस्पिटल जा रहे थे। जहां उनकी पत्नी भर्ती थी। रास्ते में डिग्गी रोड पर उनकी कार की मुहाना मोड़ की ओर से आ रही एक पिकअप से टक्कर हो गई। इस हादसे में उनकी मौत हो गई।

वहीं हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय धर्मचंद की पत्नी अनिता आठ दिनों से अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। धर्मचंद के परिवार में पांच भाई है। वहीं दर्मचंद इन पांचों भाईयों में सबसे छोटा है। वहीं धर्मचंद के एक लडक़ा और एक लडक़ी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.