लिव-इन-पार्टनर के किए टुकड़े-टुकड़े,आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 04:03:44 PM
The pieces of live-in-partner, accused arrested

नई दिल्ली। एक व्यक्ति को कथित रूप से अपनी लिव-इन-पार्टनर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामला दक्षिण-पूर्व दिल्ली का है, जहां पर पुलिस की पूछताछ में आरोपी बलराम (48) ने बताया कि दरअसल उसको अपनी पार्टनर के चरित्र पर शक था। उसे आस्था कुंज पार्क से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार  उसने कबूल किया है कि वे तमिलनाडु की रहने वाली उस महिला के साथ पिछले सात-आठ साल से रह रहा था लेकिन बाद में उसे लगा कि महिला के दूसरे के मर्दों के साथ अवैध संबंध हैं।

नहीं हैं नोटबंदी का जिस्मफरोशी के धंधे पर असर, जोरों पर हैं कारोबार!

इसके चलते अक्सर दोनों में अक्सर नोक-झोक होती थी। इसी तरह एक दिसंबर की आधी रात के आस-पास शराब के नशे में उसका पहले तो महिला के साथ जबर्दस्त झगड़ा हुआ और उसने भारी हथौड़े से अनारकली के सिर और पीठ पर घातक हमला किया। पुलिस के अनुसार उसके बाद आरोपी ने उसके शव को 2 हिस्सों में काटकर एक हिस्सा पास के नाले में फेंक दिया और दूसरा हिस्सा उसी इलाके के दूसरे छोर पर ठिकाने लगा दिया।

3 दिसंबर की सुबह एक पीसीआर कॉल में कहा गया कि कैप्टन गौर मार्ग पर एक नाले में एक बिना पांव का शव फेंका गया है। उसके अगले दिन श्रीनिवास पुरी में एक नाले में शव के दूसरे हिस्से के पाए जाने के संबंध में फोन आया। इस बीच महिला के लापता होने के बाद शिकायत पर पुलिस ने फिर जांच पड़ताल शुरू की।

बस सिर्फ कुछ दिनों का इंतजार, फिर देखो होता हैं क्या...!

इलाके में पीडि़ता के पोस्टर लगाए गए। कई रिपोर्टों के अुनसार  आरोपी बलराम प्लंबर का काम करता है और महिला ठेला लगाने का काम करती थी. दोनों ही तमिलनाडु से ताल्लुक रखते हैं। ये भी कहा जा रहा है कि कुछ वक्त पहले दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। बाद में 2-3 माह पहले आरोपी बलराम दोबारा से आकर महिला के साथ रहने लगा। महिला का एक 22 साल का बेटा भी बताया जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.