अवैध संबंध बना जी का जंजाल, पत्नी ने अपने पति संग कर डाला ये कारनामा!

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 04:49:17 PM
The illegal relationship was made, wife married her husband

नोएडा। नोएडा के रूपवास गांव में अवैध संबंधों के चलते पति की हत्या करने वाली महिला और उसके एक साथी को थाना सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक गे्रटर नोएडा प्रथम अरूण कुमार ने बताया कि रूपवास गांव में रहने वाले नजाकत का शव कल दोपहर को गांव के पास मिला था।

सीओ ने बताया कि 10 मार्च को उसकी पत्नी ने थाना सूरजपुर में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी बीच कल नजाकत के परिजनों ने उसकी पत्नी मोहसीना प्रेमी राहुल, रविंदर और सोनू को नामित करते हुए उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को पुलिस ने मोहसीना और सोने उर्फ काला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने स्वीकार किया कि 10 मार्च को नजाकत को उन्होंने नशीली दवा खिलाकर बेहोश कर दिया तथा उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को रूपवास के जंगल में फेंक दिया।

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मोहसिना के राहुल से करीब 6 साल से अवैध संबंध हैं। इस बात का नजाकत लगातार विरोध कर रहा था। उसे अपने रास्ते से हटाने की नियत से मोहसीना ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.