रिश्वत लेने के आरोप में ठाणे का आरटीओ एजेंट गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 12:46:30 PM
Thane RTO agent arrested on charges of taking bribes

ठाणे। क्षेत्रीय यातायात कार्यालय आरटीओ के एक एजेंट को एक कार खरीदार से वाहन पंजीकरण हासिल करने के एवज में कथित तौर पर रिश्वत लेने के लिए गिरफ्तार किया गया है। ठाणे में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के पुलिस उपाधीक्षक कन्हैया थोराट ने मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इस मामले में शामिल सेल्स टीम लीडर और सेल्स मैनेजर पर मामला दर्ज किया गया है।

जयपुर में Rape के बाद सनसनीखेज murder, गांधी नगर रेलवे स्टेशन पर ट्रॉली बैग में मिली युवती की लाश!...(PICS)

उन्होंने बताया कि समनामसिंह बलवंतसिंह कलसी 38 ने शिकायतकर्ता नौसेना अधिकारी से नई कार का पंजीकरण करवाने के लिए 13,000 रुपयों की मांग की थी। पुलिस ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इसके बाद पीडि़त अधिकारी ने एसीबी की ठाणे इकाई में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद एसीबी अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए जाल बिछाकर एजेंट को रिश्वत की शेष 9,000 रुपए की राशि के साथ कल शाम गिरफ्तार कर लिया।

जानिए कैसे एक व्हेल मछली ने ओमान के तीन मछुवारों को बना डाला करोड़पति 

जांच और शिकायत के बाद कार के शोरूम के सेल्स टीम लीडर को इस मामले में शामिल पाया गया। जिसके बाद उसे और सेल्स मैनेजर को हिरासत में ले लिया गया। एसीबी ने बताया कि दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून कीसंंबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।भाषा

READ MORE :

अगर आप भी नींद न आने की समस्या से परेशान है, तो जरूर आज़माएं इस चमत्कारी गीत को

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

कुछ ऐसे निपटे आॅफिस के दिनभर के बीजी शेड्यूल से



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.