भीलवाड़ा में फिर पत्थरबाजों का आतंक, इलाके में पुलिस जाब्ता तैनात

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 11:58:19 AM
Terror of Anti-social elements again in Bhilwara

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा इलाके में मंगलवार को एक बार फिर कुछ लोगों द्वारा पथराव करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुराना भीलवाड़ा इलाके में कुछ असामाजिक तत्वों ने मकानों को निशाना बनाते हुए पथराव कर दिया।

जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली वैसे ही स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कोई अन्य अप्रिय घटना ना हो इसके लिए इलाके में अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया है। वहीं बुधवार को भी तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस का जाब्ता तैनात रहा।

इस दौरान इलाके में शांति बनी और रोजना की जैसे बाजार भी खुले। लेकिन इसके बाद भी लोगों को किसी अप्रिय घटना होने का डर सताता रहा। वैसे मौके पर तैनात पुलिस जाब्ता हर माहौल पर अपनी पैनी नजर गड़ाए बैठा है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को हनुमान जयंती थी, जब जुलूस खत्म हुआ उसके बाद कुछ असामाजिक लोगों ने कुछ घरों पर पथराव कर दिया।

अचानक हुए पथराव से घर में मौजूद लोग डर गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस और प्रशासन जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचा। लेकिन तब तक पथराव करने वाले लोग वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस ने मौके की नजाकत को समझते हुए वहां अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर रात भर गश्त की। इस दौरान इलाके में शांति बनी रही।

वहीं बुधवार को भी इलाके में जाब्ता तैनात रहा। इस दौरान रोजमर्रा की तरह बाजार खुले और इलाके में शांती बनी रही। उधर पथराव के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर पुलिस ने इलाके में इंटरनेट सेवाओं पर भी 24 घंटे के लिए पाबंदी लगा दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.