छात्रा से शिक्षक कर रहा था छेड़छाड़, मामला दर्ज

Samachar Jagat | Friday, 14 Apr 2017 12:34:17 PM
Teacher-tampered-girl student

जयपुर। राजधानी के महेश नगर थाना इलाके में शिक्षक की गरीमा को तार-तार करने का मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक ने ही छात्रा के साथ छेड़छाड़ की है। जानकारी के अनुसार महेश नगर में रहने वाली एक छात्रा शिक्षक द्वरा गंदी बाते करने और छेड़छाड़ करने का मामला थाने में दर्ज कराया है।

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आगे की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया है कि छात्रा की रिपोर्ट के अनुसार एक शिक्षक उसे पिछले कई सालों से परेशान कर रहा है। छात्रा की रिपोर्ट के अनुसार उसने शिक्षक पर छेड़छाड़ करने और अश्लील बाते करने का भी आरोप लगाया है।

पुलिस ने बताया कि 80 फीट रोड, महेश नगर में रहने वाली एक छात्रा ने शिकायत दी है कि वह 2012 में भगवत यूनीवर्सिटी में पढ़ाई कर रही तब उसे विकास शर्मा नाम का एक शिक्षक पढ़ाता था। छात्रा ने अपनी रिपोर्ट में ये भी बताया है कि पढ़ाई के समय से ही वह उसे फोन कर गंदी बाते भी करता है।

शिक्षक से परेशान होकर उसने यूनीवर्सिटी प्रशासन को भी इसकी शिकायत की थी। इस पर शिक्षक को यहां से निकाल दिया गया था। लेकिन उसके बाद भी शिक्षक बाज नहीं आया और छात्रा को लगातार परेशान करता रहा।

इतना ही नहीं जब छात्रा जयपुर आ गई तो भी शिक्षक उसका पीछा करते हुए जयपुर आ गया और फिर से परेशान करने लग गया। इससे परेशान होकर छात्रा के परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.