किशोर का यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 29 Oct 2016 01:08:00 PM
teacher arrested on charges of sexual assault of teen

कोच्चि। एक किशोर का कथित यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में 56 वर्षीय एक शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने आज बताया कि आरोपी सुरेश को कल गिरफ्तार किया गया। वह यहां से करीब 50 किलोमीटर दूर कोठामंगलम के नजदीक एक सीरियाई जैकोबाइट चर्च से संबद्ध ‘रविवार स्कूल’ संडे स्कूल में छात्रों की कक्षा लेता था।

उन्होंने बताया कि 16 वर्षीय पीडि़त का पड़ोसी सुरेश उसे धमकाने के बाद 2015 से उसका यौन उत्पीडऩ कर रहा था। पीडि़त भी रविवार स्कूल की कक्षाओं में भाग लेता था। उन्होंने बताया कि शिक्षक के खिलाफ भादंसं की धारा 377 अप्राकृतिक अपराधों और बच्चों के यौन उत्पीडऩ की रोकथाम कानून पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया।

उसे कल एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि यौन उत्पीडऩ से जुड़े इस तरह के तीन मामलों की पुलिस में शिकायत की गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.