लहुलूहान हालत में गड्ढे में पड़ा मिला छात्रा का शव

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 03:53:07 PM
Student's body found in pit in Bleeding condition

जयपुर। राजस्थान के राजसमंद जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र के गामड़ी में रविवार को एक खून से लथपथ एक छात्रा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। छात्रा का शव देखकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। पुलिस के अनुसार गामड़ी निवासी इन्द्रा (16) का शव उसके खेत पर एक खड्ढे में पड़ा मिला।

पुलिस के अनुसार शव से कुछ दूरी पर चप्पल व हेयर पिन पड़ी मिली और गले, चेहरे व शरीर पर कई चोट के निशान भी है। खेत के गड्ढे में लहुलुहान हालत में मिले शव की जानकारी मिलते ही वहां ग्रामीणों का हुजुम एकत्रित हो गया। ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की।

बताया जा रहा है कि उसकी मां छोटे भाई को लेकर शनिवार को गोमती स्थित आवरा माता मंदिर गई थी, जबकि पिता मुंबई रहते हैं। ग्रामीणों के मुताबिक युवती शनिवार शाम को घर से निकली, जो वापस नहीं लौटी।

वहीं रविवार को एक गड्ढे में छात्रा का शव मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है।
वार्ता
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.