छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 04:59:29 PM
Student committed suicide by hanging

अजमेर। राजस्थान के अजमेर शहर के क्रिश्चियन गंज थाना इलाके में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार क्रिश्चियन गंज पुलिस थाना इलाके में स्थित रीजनल कॉलेज में अध्ययनरत एक छात्रा ने अज्ञात परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार मृतका रोशनी (21) कॉलेज में बीएससी की छात्रा थी जो मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली है।

कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

आईएस की नजरें ताजमहल पर, उड़ाने की दी धमकी!

वह पिछले चार साल से यहां के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी।  सूत्रों के अनुसार मृतका ने गुरुवार रात हॉस्टल के अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थाी। सूचना मिलने पर पुलिस शुक्रवार को कॉलेज हॉस्टल पहुंची और मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर जे.एल.एन. अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

 

गली के कुत्तों ने हत्या के आरोपी को पहुंचाया सलाखों के पीछे...

स्वाइन फ्लू ने फिर दी दस्तक, अब तक 6 की मौत

पुलिस के अनुसार कमरे से एक सुसाईड नोट भी मिला है जिसमें मृतका ने स्वेच्छा से मरने की बात लिखी है। कॉलेज प्रबंधन की ओर से क्रिश्चियन गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

नशे के सौदागरों पर पुलिस सख्त, अवैध हुक्काबारों पर की कार्रवाई

बैंक लूटने के प्रयास में चार आरोपी गिरफ्तार

पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने आत्महत्या की

मकान को लेकर हुआ विवाद, तो कर दी वृद्ध की हत्या



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.