जींस की पैंट से फंदा लगा किया सुसाइड़, प्रेमिका की शादी से तनाव में था 

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 12:22:00 PM
stressed young man commits suicide by hanging in jaipur

जयपुर। जयपुर के माणक चौक थाना इलाके में प्रेमिका की शादी के चलते तनाव में एक युवक ने जींस की पैंट से फंदा लगा कर सुसाइड़ कर लिया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। 

सब इंस्पेक्टर हनुमान प्रसाद ने बताया कि मृतक मनोज हुसैन (22) निवासी पश्चिम बंगाल हाल तेली पाड़ा चौडा रास्ता मजदूरी करता था। वह सोमवार दोपहर को अपने दोस्त शेख रमजान के पास लड़ी वालों की गली में मिलने आया था। कुछ देर के बाद वह बाथरूम जाने की बात कहकर चला गया। इसके बाद वह काफी देर तक वापस नहीं आया तो सभी उसे तलाश करने पहुंचे तो दरवाजा तोड़कर देखा कि उसने जींस की पैंट से फंदा लगा रखा था। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसका शव नीचे उतार कर एसएमएस मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना देकर शव का पोस्टमार्टम करा सौंप दिया। पुलिस पड़ताल में पता लगा कि उसका गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उस लड़की की सगाई कहीं और परिजनों ने कर दी थी जिसके कारण वह तनाव में चल रहा था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.