कपड़ों की दुकान से लाखों का माल लेकर फरार हुए चोर

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 02:34:58 PM
Stolen in a clothing store

जयपुर। राजधानी जयपुर के चाकसू बाजार में एक रेडीमेड शॉप के ताले तोडक़र चोर लाखों के कपड़े व नगदी ले उड़े। जानकारी के अनुसार चाकसू बजार चाकसू बजार गांधी स्मारक रोड पर स्थित एक कपड़ों की दुकान का ताला ताडक़र चोर दुकान में घुस गए। चोरों ने दुकान में रखे लाखों रुपए के कपड़े और गल्ले में रखे करीब 80 हजार रुपए लेकर वहां से फरार हो गए।

मामले की जानकारी तब लगी जब दुकान का मालिक मंगलवार सुबह दुकान पहुंचा। मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। वहीं चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

उधर मालिक ने बताया कि दुकान से इतने सारे कपड़ों को ले जाने के लिए चोरों ने किसी बड़ी गाड़ी का इस्तेमाल किया होगा। जिसकी मदद से वे इतने कपड़े ले गए। उधर पुलिस ने दुकान से सबूत भी इकट्ठा किए है। वहीं मालिक द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद पुलिस ने चोरों को पकडऩे की कवायत तेज कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.