जयपुर: विमान में सवार यात्री के झूठे ट्वीट से हडक़ंप, पूछताछ जारी

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 09:14:54 AM
Stirred on jaipur international sanganer airport due to fake tweeted by the passenger

जयपुर। मुम्बई से दिल्ली जा रही जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9 डब्लू 355 में सवार एक यात्री द्वारा ‘प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल’ पर किए झूठे ट्वीट से आज सांगानेर हवाईअड्डे पर हडक़ंप मच गया। इस व्यक्ति ने ट्वीट किया था कि उसे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है। विमान के जयपुर पहुंचने पर सीआईएएफ ने झूठा ट्वीट करने वाले यात्री को विमान से उतार लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। विमान को जांच के बाद दिल्ली रवाना कर दिया गया। विमान में चालक दल के सदस्य समेत करीब 150 यात्री थे।

सांगानेर अन्तरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के कार्यवाहक निदेशक एमपी बंसल ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि दिल्ली में अत्यधिक विमानों की आवाजाही के कारण दिल्ली पहुंचे कई विमानों को जगह की कमी के कारण जयपुर के सांगानेर हवाईअड्डे के लिए डायवर्ट गया था। जिन विमानों को जयपुर की ओर डायवर्ट किया गया, उनमें एक विमान जेट एयरवेज का संख्या 9 डब्लू 355 भी था। विमान में सवार यात्री नितिन वर्मा ने यह ट्वीट किया था। वर्मा मुम्बई से दिल्ली के लिए सवार हुआ था।

उन्होंने बताया कि नितिन वर्मा ने विमान को लेकर प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, मैं जेट एयरवेज के विमान संख्या 9 डब्लू 355 में पिछले तीन घंटे से हूं, मुझे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है। इस ट्वीट की सूचना हवाई अड्डा प्रशासन को मिलते ही सांगानेर हवाईअड्डे पर सीआईएएफ, पुलिस और हवाईअड्डा प्रशासन सतर्क हो गया। विमान के हवाईअड्डे पहुंचते ही नितिन वर्मा को उतार कर सीआईएएफ के सुुपुर्द कर दिया गया। विमान की जांच के बाद उसे पुन दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सीआईएएफ और स्थानीय पुलिस नितिन वर्मा से पूछताछ कर रही है। नितिन वर्मा महाराष्ट्र का रहने वाला है और गुरूग्राम में नौकरी करता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.