सडक़ हादसों में छह लोगों की मौत, चार अन्य घायल

Samachar Jagat | Sunday, 23 Apr 2017 02:37:33 PM
Six people killed in road accidents four others injured

बीकानेर। बीकानेर में कल देर रात दो अलग अलग हादसों में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। नापासर थानाधिकारी उदयलाल ने आज बताया कि बीकानेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नोरंगदेसर गांव के पास साइड लेने के फेर में एक ट्रक से एक स्कार्पियो कार टकराने के बाद पलट गई जिससे उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। घायलों को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान भागीरथ सोनी 38 दीपक सोनी 30, कार्तिक 8, मधुसूदन 12 के रूप में की गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिए गए है। स्कार्पियो में सवार सभी लोग किसी रिश्तेदार के घर गमी में भाग लेकर लौट रहे थे, जबकि ट्रक सीकर की ओर से बीकानेर की तरफ आ रहा था।

एक अन्य हादसे में कोलायत थाना क्षेत्र सांखला फांटा के पास एक ट्रक ने एक दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे दुपहिया वाहन सवार राजू राम 35 सहित दो लोगों की मौत हो गई। दुपहिया वाहन पर सवार 15 वर्षीय युवक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.