सिल्वेरिन स्पा एंड सैलून को 'स्टैंड अलोन केटेगरी अवार्ड' से नवाज़ा गया

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2017 10:39:09 AM
Silverine spa and salon

जयपुर। सितारों सी चमक भरे इवेंट में 'इंडियन सैलून ओर वेलनेस अवार्ड 2017' का इस साल जेडब्ल्यू मेरियट में भव्य आयोजन किया गया। देश के सर्वोत्तम अवार्ड के तौर पर पहचाने जाने वाले इस कार्यक्रम में शहर के गणमान्य और चर्चित चहरों ने शिरकत की। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा लिलिट दुबे ने इन अवार्ड्स को सिल्वेरिने और क्लियोपैट्रा को दिया और इस शाम का आयोजन फ्रैंचाइज़ी इंडिया के सचिन, गौरव और ऋतू मारया द्वारा किया गया ।  

जयपुर का प्रसिद्ध सैलून एंड स्पा सिल्वेरिन ने स्टेण्ड 'अलोन सैलून  केटेगरी अवार्ड' के साथ अपनी बहुमूल्य शुरुआत की और साथ ही स्पष्ट रूप से अपना परफेक्शन विशेष स्तर पर साबित किया। इस इंडस्ट्री में एक खिलाड़ी के रूप में उभरने के लिए उन्होंने अपने प्रयास, समर्पण और दृढ़ता को इस पुरस्कार के रूप में स्वीकार किया।

सिल्वेरीन के शिशिर और पूर्णिमा गोयल कहते हैं कि ये अवार्ड हमारी मेहनत का परिणाम है जिसके लिए हमने काफी लम्बे समय से प्रयास किए। हमे बेहद ख़ुशी महसूस हो रही है, इस अवार्ड के साथ हम आगे भी खुद को सर्वोच्च स्थान पर मौजूद रखने के कोशिश करते रहेंगे।

जहां सिल्वेरीन स्पा एंड सैलून को 'इंडियन सैलून एंड वेलनेस अवार्ड 2017' में शीर्ष आगमन के साथ नवाज़ा गया वहीं क्लियोपेट्रा ब्यूटी वेलनेस एंड मेकओवर की सफल और प्रसिद्ध स्थिरता के लिए 'एस्थेटिक प्लेयर' के तौर पर सम्मानित किया गया। हर साल के साथ प्रसिद्धता के शीर्ष पर पहुंचते हुए क्लियोपेट्रा ने दूसरों के लिए पेशेवर कौशल की अमिट छाप छोड़ी।

क्लियोपेट्रा के ओनर और ब्यूटी एक्सपर्ट ऋचा अग्रवाल और ब्यूटी एक्सपर्ट हरवीन कथुरिया ने अपनी जीत को लफ़्ज़ों में बयां करते हुए कहा कि काफी अच्छा लगता है जब क्लियोपेट्रा की मेहनत और परिश्रम को सराहा जाता है, ये हमारे लिए काफी अमूल्य भावना है। ये अवार्ड सैलून और वैलनेस इंडस्ट्री के लिए इंडियन ऑस्कर है और हम आने वाले वर्षों के लिए भी इसके लिए वही उत्सुकता जारी रखना चाहते हैं।

इस अवार्ड की चमचमाती शाम को बहुत ही सुरुचिपूर्ण और आकर्षक माहौल में आयोजित किया गया। जहां हाई सोसाइटी की हस्तियों ने अपनी ग्लैमर में सरोबार खुशबू बिखेरी, वहीं बॉलीवुड हस्ती लिलिटे दुबे ने आसमान में बिखरे ग्लैमर की घटाओं में सितारे का काम किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.