एसएचआरसी ने दिए तेलंगाना सचिव को रिपोर्ट सौंपने के निर्देश

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 05:00:43 PM
SHRC also directed to submit its report to the Secretary of Telangana

हैदराबाद। तेलंगाना के राज्य मानवाधिकार आयोग (एचएचआरसी) ने आज राज्य सचिव राजीव शर्मा को डेंगू बुखार के संबंध में अपनी रिपोर्ट 15 नवम्बर से पहले जमा कराने के निर्देश दिए।

तेलंगाना संयुक्त कार्रवाई समिति के अध्यक्ष प्रो एम कोदानदरम द्वारा दाखिल याचिका के बाद एसएचआरसी ने यह निर्देश जारी किया। अपनी याचिका में प्रो कोदानदरम ने एसएचआरसी ने अपील की थी कि खम्मम जिले में बोनाकल मंडल के रविनुथाला गांव में डेंगू बुखार से मरनेवाले पीडि़तों को मदद देने के अलावा पर्याप्त कदम उठाने के लिए वह सरकार को निर्देश दे। 

हाफिज सईद ने की पाक सरकार की आलोचना

उन्होंने यह भी बताया कि खम्मम जिले में पिछले महीने बोनाकल गांव में डेंगू से प्रभावित 21 लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद तेलंगाना तेलुगू देशम पार्टी के नेताओं ने सरकार से इस मुद्दे पर तत्काल कदम उठाने की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू किया था।

केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान में आया तेंदुआ, ट्रेप कैमरे में हुआ कैद

पुलिस ने रावुला चंद्रशेखर रेड्डी और ई पेड्डी रेड्डी सहित कई प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया था और सुल्तान बाजार पुलिस स्टेशन ले जाया गया था। स्वास्थ्य मंत्री डॉ सीएच लक्ष्मा रेड्डी ने खम्मम जिले के कुछ गांवों में डेंगू से मौत होने के बाद इस मामले की एक उच्च स्तरीय समीक्षा की थी और अधिकारियों को इसे फैलने से रोकने के लिए तत्काल कदम उठाने के निर्देश दिए थे। 
 

Read more:

CONFIRMED: पाकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय'

इंटेक्स ने पेश किया बेहद कम बजट वाला यह 'पॉवर एम' स्मार्टफोन जाने- क्या है खास

कुछ ऐसे बनाएं अपनी स्टाईल केा औरों से बेहतर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.