कलयुगी ससुर की शर्मनाक करतूत, बेटे और बहू का बनाया अश्लील वीडियो?

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 12:59:34 PM
 shameful handiwork of cholera father-in-law, son and multi-made porn video?

इंदौर। एक कलयुगी ससुर ने अपने ही बेटे और बहू का अश्लील वीडियो बना लिया। मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है, जहां पर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक (28) वर्षीय महिला ने अपने ससुर पर पति और उसका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसके ससुर ने उसके बेडरूम में कैमरा लगाया है तथा उनकी अश्लील वीडियो बना कर रखी है। 

उस वीडियो को पोर्न साइट पर अपलोड करने की धमकी तक देता है। महिला ने डीआईजी से मदद की गुहार लगाई है और शिकायत में बताया है कि उसके ससुर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के भाई भरत पटवारी के साथ उठता-बैठता है। इसकी वजह से उसे कानून का भी कोई डर नहीं है। महिला ने बताया कि ससुर उसे धमकी दते हुए कहता है, "मेरे खिलाफ अगर पुलिस को शिकायत की तो मैं पटवारी की मदद से छूट जाऊंगा। लेकिन उसके बाद तुम्हें जीने लायक नहीं छोडूंगा।

मामला इंदौर के बिजलपुर इलाके का 
पुलिस ने बताया कि महिला की 20 मार्च, 2016 को कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर कारोबारी से मैरिज  हुई। लेकिन मैरिज के कुछ दिन बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे प्रताडि़त करने लगे और मारपीट कर उसे तालक देने के लिए बोलने लगे। हद तो तब हो गई जब उसके ससुर ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर डालने की धमकी दे डाली। डीआईजी ने शीघ्र  महिला पुलिस को इस मामले की जांच करने और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के आदेश दे दिए हैं।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.