राजस्थानः सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, न्यू-ईयर सेलिब्रेशन के लिए पंजाब से बुलाई थी लड़कियां

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2016 02:35:59 PM
sex racket busted in jodhpur rajasthan 6 call girls arrested

जयपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले में रविवार देर रात पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक होटल से देह व्यापार में लिप्त पांच युवतियों और 5 युवकों को हिरासत में लिया है। उधर एक अन्य कार्रावई में भी जोधफुर की बोरानाडा थाना पुलिस ने पाल बाइपास पर निजी विद्यालय के पास स्थित मकान में दबिश देकर देह व्यापार में लिप्त मुम्बई की युवती, मध्यस्थ दम्पती तथा तीन ग्राहकों को रविवार को गिरफ्तार किया। 

पहली कार्रवाई ओसियां पुलिस ने पुरानी फलोदी रोड पर होटल मरूधरा में की। पुलिस होटल संचालक से पूछताछ कर रही है। युवतियां पंजाब और युवक जोधपुर के बताए जा रहे है। पुलिस ने होटल से शराब की बोतलें आदि जब्त किए है। 

ओसियां पुलिस ने बताया कि देर रात दो बजे पुरानी फलोदी रोड पर होटल मरूधरा में हंगामा होने की सूचना पर छापा मारा गया। पुलिस ने वहां पर शराब के नशे धुत्त जोधपुर के पांच युवकों और पंजाब की पांच युवतियों को हिरासत में लिया। पुलिस ने होटल में रेव पार्टी होने से इंकार किया है। मगर इनके शराब के नशे में होने की जानकारी है। पुलिस होटल मालिक से पूछताछ की जा रही है। 

वहीं दूसरी कार्रवाई में नववर्ष पर देह व्यापार के लिए तीन हजार रुपए प्रतिदिन पर यह युवती मुम्बई से आई थी। थानाधिकारी रघुवीरसिंह के अनुसार विद्यालय के पास स्थित एक मकान में देह व्यापार की सूचना मिली। रात के समय डेकॉय ग्राहक बनाकर वहां भेजा गया। देह व्यापार के लिए बातचीत तय होते ही डेकॉय ग्राहक का इशारा मिलने पर पुलिस ने मकान में दबिश दी।

यहां से संदिग्ध हालात में मिली मुम्बई (पूर्व) में मजगांव निवासी रोजीना शेख, ग्राहक के बीएचबी थानान्तर्गत राजीव गांधी कॉलोनी निवासी विक्की उर्फ विवेक पुत्र जगदीश अरोड़ा, लाला लाजपराय कॉलोनी निवासी शिवशंकर पुत्र गोरधनराम मेघवाल, चौहाबो में सेक्टर 5 निवासी पुरुषोत्तम पुत्र गोविंदराम सिंधी और मध्यस्थ मूलत: सरदारपुरा हाल किराए के इस मकान में रहने वाले हरीश पुत्र किशनचंद सिंधी व उसकी पत्नी रवीना को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.