जयपुर में 'सेक्स रैकेट' का भंडाफोड़ 6 थानों की पुलिस ने मारा छापा, संदिग्ध हालत में 45 युवक-युवती अरेस्ट

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 11:50:17 AM
sex racket busted in jaipur 45 arrested

जयपुर। जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के छह थानों की पुलिस ने शुक्रवार को बगरू इलाके में एक साथ दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 20 लड़कियों व 25 युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक दर्जन महिलाएं ऐसी है जो मुंबई में धंधा करती है, लेकिन दीपावली के त्यौहार पर गांव आई हुई थी। पूरी कार्रवाई एडीसीपी वेस्ट रतन सिंह के नेतृत्व में की गई। 

एडीसीपी रतन सिंह ने बताया कि पुलिस की टीमों ने एक साथ वेश्यावृत्ति के अड्डे गांव नन्दलालपुरा में दबिश डाली। गांव में अलग अलग मकानों से वेश्यावृत्ति में लिप्त बीस महिलाए व पच्चीस युवकों को गिरफ्तार किया है। सभी महिलाएं व युवक संदिग्धावस्था में मिले थे। पुलिस ने सभी को पीटा एक्ट में पकड़े है। 

पुलिस ने गांव को चारों तरफ से घेरकर एक साथ दबिश दी तो अफरा तफरी मच गई। वेश्यावृत्ति में लिप्त महिलाएं व युवकों को पुलिस ने घेराबंदी कर बडी मुश्किल से दबोचा। पुलिस ने बताया कि सभी महिलांए नन्दलालपुरा गांव की है। इनमें से एक दर्जन महिलांए मुंबई में धंधा करती है। जो दीपावली मनाने के लिए अपने गांव आई थी। 

कार्रवाई के लिए एसीपी सदर नीरज पाठक, एसीपी वैशालीनगर लाखन सिंह मीणा, थानाप्रभारी बगरू अनिल कुमार शर्मा, थानाप्रभारी भांकरोटा हेमेन्द्र शर्मा, झोटवाडा थानाप्रभारी गुरु भूपेन्द्र सिंह, कालवाड़ थानाप्रभारी रमेश सैनी, सेज थानाप्रभारी गयासूद्दीन व करणी विहार थाने के द्वितिय ऑफिसर के नेतृत्व में पुलिस टीमें बनाई गई थी। 

यह भी पढ़ेंः

कितने अजीब है ये महिलाओं के खिलाफ कानून 

इसके बेली डांस के हुए सभी मुरीद, विडियो हुआ वायरल 

पहली पिलाई शराब और फिर किया 6 युवतियों से गैंगरेप



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.