सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिलाओं सहित 4 अरेस्ट

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 05:22:50 PM
 sex racket busted in dausa jaipur news

जयपुर। राजस्थान में दौसा जिले के कोतवाली थाना इलाके में एक किराए के मकान में चल रहे देह-व्यापार का भडा-फोड करते हुए पुलिस ने गुरुवार रात दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

अवैध संबंधो के शक में पति बना 'साइको किलर', पत्नी की हत्या कर अंगों को शहर में फेंका...(PICS)

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपित महिला रामपुरा निवासी कविता सिंह, पंजाबी मोहल्ला निवासी ममता पंजाबी, मोरोली निवासी रमेश मीना, बहरावण्डा निवासी गफ्फार उर्फ बबलू है। जानकारी के अनुसार  पुलिस को कई दिनों से मण्डी रोड स्थित  एक मकान में देह व्यापार किए जाने की सूचना मिल रही थी। इस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक विशेष टीम गठित की गई। 

Pak जासूस शोएब को लेकर जोधपुर पहुंची क्राइम ब्रांच, परिजनों से की पूछताछ

टीम द्वारा एक बोगस गाहक बना कर भेजा गया है और जहां सौदा तय होने के बाद इशारा पाते ही पुलिस टीम ने दबिश देकर मौके से ममता व कविता को देह व्यापार  करने तथा रमेश व गफ्फार को देह व्यापार में लिप्त होने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से पूछताछ कर देह व्यापार से जुड़े अन्य आरोपितों का पता लगाया जाएगा। पुलिस ने बताया कि ममता ने देह व्यापार के लिए यह मकान किराए पर ले रखा था। 

यह भी पढ़ें:
पेरोल से फरार कैदी का खून से सना शव मिलने से सनसनी, पिस्तौल बरामद

मोदी ड्रेस के चलते राखी सावंत के खिलाफ राजस्थान में मुकदमा दर्ज

रिश्वत लेते रेलवे का अधिकारी अरेस्ट, CBI ने की कार्रवाई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.