सीओडब्ल्यूई की ओर से जयपुर में संगोष्ठी का आयोजन

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 07:47:14 PM
Seminar organized by COWE in Jaipur

भारतीय महिला उद्यमी परिसंघ, सीओडब्ल्यूई की ओर से सोमवार को राजधानी जयपुर में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्ठी का आयोजन जयपुर ने होटल ग्रांड उनियारा में किया गया। 

संगठन की राजस्थान शाखा की ओर से आयोजित इस संगोष्ठी कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। इस संगोष्ठी का उद्देश्य विभिन्न सरकारी योजनाओं के बारे में महिलाओं को जानकारी देना और उन्हें उद्यमिता के क्षेत्र में कैसे आगे बढ़ना है, इस बारे में जानकारी देना था। 

इस अवसर पर संगठन की संस्थापक अध्यक्ष निधि तोशिनीवाल ने संगोष्ठी में मौजूद महिलाओं को सम्बोधित किया। इस मौके पर उन्होंने संगठन के लिए अपने संकल्प और संगठन की आगामी योजनाओं के बारे में बताया। 

इस अवसर पर एनएसआईसी के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक डी.डी. माहेश्वरी ने संगोष्ठी में मौजूद महिलाओं को  एमएसएमई उद्यमियों के लिए उपलब्ध भारत और विदेशों में प्रदर्शनों और मेले में भागीदारी के संबंध में विभिन्न सरकारी योजनाओं और वित्त के बारे में बताया। 

इसके अलावा भारत सरकार के सूक्ष्म, लघु एवं मझौले उद्यम मंत्रालय के उप निदेशक विजय गुप्त ने बौद्धिक संपदा अधिकारों के उभरने पर अपने विचार साझा किए। श्रीमती कमला पोददार (मैन्टोर कोव राजस्थान अध्याय) ने अपनी उद्यमी यात्रा को साझा करके संगोष्ठी में उपस्थिति सभी महिलाओं को प्रेरित किया।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.