करघनी थाना पुलिस की कार्रवाई: लग्जरी कार से अवैध शराब जब्त

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 11:53:06 AM
seizure liquor in luxury car

जयपुर। राजधानी के करघनी थाना पुलिस ने एक लग्जरी कार में ले जाई जा रही हरियाणा निर्मित करीब दो लाख की अवैध शराब जब्त की है। जानकारी के अनुसार करघनी थाना पुलिस ने गुरुवार राज को कार्रवाई करते हुए करीब तीन किलोमीटर तक एक लग्जरी कार का पीछा कर हरियाणा निर्मित अवैध शराब की 180 बोतलें जब्त कर एक युवक को गिरफ्तार किया है।

धौलपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान नौ अप्रैल को


रईस में 'लैला' गाना रहा टर्निंग पॉइंट: पावनि पांडे 

इस शराब की किमत करीब दो लाख रुपए बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार करघनी थाना पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि एक लग्जरी कार में अवैध शराब लाई जा रही है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हाईवे-8 पर नाकाबंदी करवाई। नाकाबंदी के दौरान पुलिस को एक लग्जरी कार आती हुई दिखाई दी।

युवक की हत्या के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

पुलिस ने कार को रूकने का इंशारा किया। लेकिन कार सवार नाकाबंदी को तोड़ते हुए भाग गया। पुलिस ने भी गाड़ी का पीछा किया और करीब तीन किलोमीटर पीछा करने के बाद आखिरकार कार को रोक ही लिया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से करीब हरियाणा निर्मित विभिन्न ब्रांड की 180 बोतलेें शराब की मिली। पुलिस ने इस शराब को जब्त कर गाड़ी के चालक हरियाणा निवासी सुनील कुमार को गिरफ्तार किया है। 

चार लोगों ने युवक के साथ की धोकाधड़ी, एक लाख रुपए ठगे

श्रीनगर बर्फ की सफेद चादर से ढका


जयपुर, सूरत 2018 तक मेट्रो शहरों की सूची में आ सकते हैं : ईवाई

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.