सेटेलाइट फोन मिलने पर विदेशी नागरिक से पूछताछ

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 03:09:01 AM
Security agency questions foreigner on find satellite phone

उदयपुर। उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर एक विदेशी नागरिक के पास से सुरक्षा एजेंसियों को सेटेलाइट फोन मिला है। अमेरिका से भारत भ्रमण पर आने रॉबर्ट फ्रिमन नाम के व्यक्ति के पास सेटेलाईट फोन मिलने से एयरपोर्ट पर मौजूद सीआईएसएफ के अधिकारियों ने पूछताछ की।

डबोक थानाधिकारी वीरें आड़ा ने कहा कि अमेरिका से आए रॉबर्ट फ्रिमन दो दिन उदनपुर घुमने के बाद आज इंडिगो की फ्लाइट से मुंबई जा रहा था। इस दौरान सुरक्षा के लिए वहां मौजूद सीआईएसएफ के जवानों ने उनकी तलाशी ली तो उसके पास से सेटेलाइट फोन बरामद हुआ।

उन्होंने बताया कि विदेशी नागरिक से हुई पूता में सामने आना है यह सेटेलाइट फोन गलती से उसके साथ आ गया है। इस फोन का भारत में कही पर भी उपयोग नहीं करने की बात सामने आई है। पुलिस द्वारा इस मामले में सेटेलाईट सर्विस प्रोवाइडर से भी जानकारी जुटाई गई है।

पुलिस ने विदेशी नागरिक से करीब 3 घंटे तक पूता की लेकिन किसी भी प्रकार की गंभीर बात सामने नहीं आई। पूता के बाद विदेशी नागरिक को ोड दिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.