महिला के साथ बलात्कार की कोशिश में आरपीएफ जवान गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 07:50:15 AM
RPF jawan arrested for trying to rape woman

कोटा। रेलवे सुरक्षा बलआरपीएफ के एक जवान को 30 वर्षीय महिला को कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया।

कोटा जीआरपी स्टेशन के एसएचओ गंगा सहाय ने कहा कि कोटा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवान खेमचंद वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी थी। महिला ने आरोप लगाया कि जब वह और उसके दो बच्चे कल रात वाराणसी में घर वापस जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे तो वर्मा उन्हें अपने क्वार्टर पर ले गया।

सहाय ने कहा, ‘‘आरपीएफ जवान ने उन्हें बताया कि उत्तर प्रदेश में वाराणसी जाने के लिए कोई ट्रेन नहीं है। वह उन्हें अपने आवासीय क्वार्टर पर ले गया। वहां पर एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था जो वर्मा के आते ही वहां से चला गया।’’ महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे ड्रिंक में कुछ मिलाकर उसे पीने के लिए दी और कमरे की बत्ती बुझाकर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की।

अधिकारी ने कहा, ‘‘वह किसी तरह वहां से भागी और करीब डेढ़ बजे कोटा रेलवे स्टेशन के बाहर जीआरपी कर्मियों को मिली।’’ अधिकारी ने कहा कि महिला ने आज सुबह अपना बयान दर्ज कराया और उसका यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। सहाय ने कहा कि वर्मा पर आईपीसी की धारा 376 समेत संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.