ठगों ने दो शिक्षकों को बनाया निशाना

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 11:48:43 AM
Rogues two teachers fraud

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के गंगापुर कस्बे में एक बार फिर ठगों ने दो लोगों को ठगी का शिकार बनाया है। जानकारी के अनुसार कस्बे में बुधवार शाम को बैंक मैनेजर बनकर ठग ने एटीएम के पासवर्ड जानकर दो शिक्षक के खाते से रुपए निकाल लिए। दोनों शिक्षकों को ठगी का मालूम तब पड़ा जब उनके मोबाइल पर रुपए निकलने का मैसेज आया।

मैसेज मिलने के बाद दोनों शिक्षकों के खलबली मच गई और दोनों ने थाने में पहुंचकर ठगी का मामला दर्ज कराया है। शिक्षकों द्वारा दी गई रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि शिक्षक गंगापुर निवासी सुरेन्द्र पालीवाल और ओमप्रकाश जीनगर के मोबाइल पर शाम को एक व्यक्ति ने फोन कर अपने आप को बैंक मैनेजर बताया।

इस दौरान उसने फोन पर ही दोनों शिक्षकों से उनके एटीएम अपडेट करने की बात कहकर उनके एटीएम के पासवर्ड जान लिए। वहीं कुछ देर बाद दोनों शिक्षकों के फोन पर एक मैसेज आया। इस मैसेज में रुपए निकलने के बारे में जानकारी थी। आरोपी ने ओमप्रकाश के खाते से 32 हजार 389 रुपए तथा सुरेन्द्र के खाते से 43 हजार 778 रुपए निकाल लिए गए। इस संबंध में दोनों शिक्षकों ने थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने दोनों की रिपोर्ट पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.