व्यापारी से बंदूक दिखाकर लूट, गाड़ी, नकदी लेकर फरार हुए लूटेरे

Samachar Jagat | Thursday, 30 Mar 2017 02:17:26 PM
Robbery in highway

जालौर/रानीवाड़ा। राजस्थान के जालौर जिले मके रानीवाड़ा कस्बे में बुधवार को बंदूक दिखाकर एक व्यापारी को लूट कर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार बुधवार तडक़े मुंबई से आ रहे एक मोबाइल व्यापारी की गाड़ी रोककर लूटेरे उनकी लग्जरी कार, नकदी व मोबाइल लूट कर फरार हो गए। व्यापारी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी है।

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई लेकिन लूटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस के अनुसार धुंबडिय़ा निवासी नरसीराम (32) ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के अनुसार उसकी मुबई के ग्रांट रोड में मोबाइल एक्सेसीरीज की दुकान है। मंगलवार को मुंबई से अहमदाबाद पहुंचने के बाद वह खुद की गाड़ी में चालक नरपतराम के साथ धुंबडिय़ा आ रहा था।

बुधवार तडक़े रानीवाड़ा बाइपास स्थित चौराहे पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया। इसके बाद गाड़ी से 6 -7 लोग उतरे और हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं एक आरोपी ने बंदूक निकालकर चालक के सर पर लगा दिया और गाड़ी, नकदी व मोबाइल लेकर फरार हो गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए नाकाबंदी करवाई लेकिन तब तक लूटेरे फरार हो चुके थे। वहीं पुलिस ने घायल चालक नरपतराम को अस्पताल पहुंचाया। उधर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.