जयपुर के चाकसू में रोडवेज और प्राइवेट बस में हुई टक्कर, 30 यात्री हुए घायल

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 12:57:40 PM
Roadwas and private bus collision 30 passengers injured  accident in Chakusu

जयपुर। राजधानी जयपुर के चाकसू तहसील में रविवार को एक सरकारी बस और प्राइवेट बस में आमने सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में करीब 30 यात्री घायल हो गए जिन्हे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से 6 यात्रियों की हालत गंभीर होने पर उन्हे जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार रविवार को चाकसू के जयसिंहपुरा के पास राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस और एक प्राइवेट बस में टक्कर हो गई। इससे 30 से अधिक यात्री घायल हो गए। जिनमें से 6 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को जयपुर रैफर कर दिया गया। वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से घायलों को बस से निकालकर चाकसू के सेटेलाइट अस्पताल भिजवाया जहां से 6 लोगों की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की टोंक डिपो की बस जयपुर से टोंक की ओर जा रही थी। इस दौरान एक प्राइवेट बस जयपुर की ओर जा रही थी, इसी समय प्राइवेट बस के सामने बाइक सवार आ गया़ जिसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और रोडवेज बस को टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बसों के आगे के हिस्से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए है। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों बसों में सवार यात्रियों को बाहर निकाल कर उपचार के लिए चाकसू के सेटेलाइट हास्पिटल ले जाया गया। जहां बाद में कुछ यात्रियों को जयपुर रेफर किया गया।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.