दोहरे हत्याकांड के हमलावरों की सूचना देने पर नकद इनाम और नौकरी

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 04:00:01 AM
 report a double murder on cash rewards and the Raiders

लुधियाना। पंजाब पुलिस ने लुधियाना में डेरा सच्चा सौदा प्रेमी पिता-पुत्र की गोली मार कर हत्या किए जाने की घटना में संलिप्त हमलावरों की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपए का नकद इनाम तथा पुलिस में उप निरीक्षक पद की नौकरी देने का एलान किया है। लुधियाना रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक एस.के. कालिया ने शनिवार को यहां बताया कि जो कोई भी हमलावरों की जानकारी अथवा सूचना देगा उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। कालिया इस हत्याकांड में गठित विशेष जांच दल नेतृत्व कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए जनता के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने बताया कि पुलिस की 16 टीमें इस घटना को सुलझाने के काम पर लगी हुई हैं। गौरतलब हैं कि  मोटरसाइकिल सवार 2 अज्ञात लोगों ने यहां से लगभग 50 किलोमीटर दूर जगेड़ा गांव में डेरा की कैंटीन में काम कर रहे सतपाल (66) और रमेश कुमार(34) की नकादीक से गोली मार कर हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे।

सीसीटीवी कैमरे में इनकी तस्वीरें कैद हो गई थीं दोनों ही चेहरा ढके हुए तथा वे सिर पर टोपी पहने हुए थे। पुलिस इनकी अभी तक शिनाख्त नहीं कर पाई है। इस हत्याकांड के क्रुद्ध डेरा प्रेमियों ने लुधियाना-मलेर कोटला सडक़ जाम कर दिया था तथा स्थानीय प्रशासन के समझाने बुझाने पर बड़ी मुश्किल से शवों का दाह संस्कार करने के लिए तैयार हुए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.