रिश्ते हुए शर्मसार! दोस्तों संग मिलकर किया पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Mar 2017 09:53:43 AM
Relationship Shame! Gang rape with friends with friends

लखनऊ। यूपी के जौनपुर के सुजानगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान उसका एक साथी उसकी बच्ची की गर्दन पर चाकू रखे रहा, ताकि पीडि़ता को ब्लैकमेल किया जा सके।

पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला  दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार जौनपुर के सुजानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला अपने तीन साल की बेटी के साथ घर में सोई हुई थी।

उसका पति अपने दो साथियों के साथ घर पर आया। उसके पति के एक साथी ने छुरा निकाल कर उसकी सोई हुई बेटी के गर्दन पर रख दिया। इसके बाद उसे धमकाया कि यदि वे चिल्लाई तो वे उसकी बेटी की हत्या कर देंगे। महिला का आरोप है पति और उसके दो साथियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार सुबह महिला ने थाने में लिखित शिकायत दी। उसकी तहरीर के आधार पर आरोपी पति और उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और संबंधित कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.