राजे सरकार लोगों की आकांक्षाओं पर खरी नहीं उतरी : गहलोत

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 11:38:08 PM
Raje's government not lived up to the aspirations of people: Gehlot

जयपुर। गहलोत ने मुख्यमंत्री द्वारा कल सदन मेंं अधिकारियों की सूचियां बनाने की धमकी देने और खुमारी नहीं उतरने के कथन पर आज पलटवार करते हुए कहा कि लोगों ने भाजपा को भरपूर बहुमत दिया, लोगों की काफी अपेक्षाएं थी लेकिन तीन साल में कोई काम नहीं करके, निकम्मी सरकार देकर लोगों की आशाओं और अपेक्षाओं पर पानी फेर दिया है।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि खुमारी तो उसकी उतरती है जिसकी चढती है। गलत काम के लिये सरकार के साथ भागीदारी बनना, ऐसी परम्परा राजस्थान में कभी नहीं रही है। यदि सरकार के अधिकारी सरकार के दबाव में आकर बदले की भावना से काम करेेंगे उनको बख्शा नहीं जाना चाहिए, यह तो जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्हें आगाह किया जाना चाहिए कि सत्ता बदलने के बाद गलत काम करने वाले अधिकारियों को बख्शा नहीं जायेगा।

गहलोत ने कहा कि तत्कालीन पूर्व मुख्यमंत्री भैरों सिंह शेखावत के शासनकाल मेंं पक्ष और विपक्ष के  अछे संबंध रहे लेकिन जब से वसुंधरा राजे सत्ता में आई तब से यह परम्परा समाप्त हो गयी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.