आगरा में रेलवे ट्रैक पर हुए धमाके

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 01:17:32 PM
Railway track bangles in Agra

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा के मालपुरा क्षेत्र में आगरा-भांडई रेलवे ट्रैक पर पत्थर रखकर अंडमान-एक्सप्रेस को हानि पहुंचाने की कोशिश की गई है। जानकारी के अुसार ट्रैक पर रखे एक पत्थर से अंडमान-एक्सप्रेस के टकराने से तेज आवाज से आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

रेलवे ट्रैक पर पत्थर के साथ इस्लामिक स्टेट (आईएस) आतंकी संगठन का नाम लिखा हुआ धमकी भरा पत्र भी मिला है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात रेलवे ट्रैक पर एक पत्थर के साथ आईएस लिखा हुआ धमकी भरा पत्र मिला था। इस पत्र में आईएस के कंपनी कमांडर के रूप में मोहम्मद मिर्जा का नाम लिखा हुआ है।

पत्र में कुछ बड़े नेताओं पर हमले करवाने के साथ ही आगरा, मथुरा, उत्तर मध्य रेलवे को निशाना बनाने की धमकी दी गई है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस, बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंची। पुलिस ने इस धमकी भरे पत्र को अपने कब्जे में लेकर दो किलोमीटर तक के क्षेत्र को सील कर चेकिंग की गई है।

इसके साथ ही आगरा के सभी रेलवे और बस अड्डों की सुरक्षा बढ़ा दी है और हर आने जाने वाले की सघन तलाशी ली जा रही है। इससे पहले गुरुवार को भी एक आतंकवादी संगठन आगरा में स्थित ताजमहल को उड़ाने की धमकी दी थी। ये धमकी के बाद ताजमहल की सुरखा बढ़ा दी गई है।

पुलिस के अनुसार आगरा कैण्ट स्टेशन के समीप कूड़े के ढेर में विस्फोट हुआ। इस विस्फोट में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। क्षेत्र में एक अन्य स्थान पर अशोक कुमार नामक व्यक्ति के घर में भी विस्फोट की सूचना पर पुलिस को मिली है। पुलिस ने सभी स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर दिए हैं और हर आने जाने पर निगरानी रख रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.