रिश्वत लेते रेलवे का अधिकारी अरेस्ट, CBI ने की कार्रवाई

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 05:13:19 PM
railway officials arrested taking bribes by CBI

नागौर। नागौर में सीबीआई ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए रेलवे के एक अधिकारी को लाखों रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

यह कार्रवाई सीबीआई ने बृहस्पतिवार देर रात की। कार्रवाई के बाद शुक्रवार सुबह पूछताछ के लिए सीबीआई आरोपी अधिकारी को अपने साथ जोधपुर ले गई। जानकारी के अनुसार नागौर रेलवे में आईओडब्ल्यू कैलाश मीणा ने ठेकेदार से बिल पास कराने की एवज में करीब साढ़े पांच लाख की मांग की थी।

इसमें ठेकेदार उसे करीब साढ़े तीन लाख रुपये दे चुका था। इसके बाद भी कैलाश मीणा ने अपनी मांग जारी रखी जिससे परेशान होकर ठेकेदार ने सीबीआई में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

मामला सही पाए जाने पर सीबीआई ने जाल बिछाया। आईओडब्ल्यू कैलाश मीणा को ठेकेदार ने जैसे ही रिश्वत की राशि दी सीबीआई ने उसे पकड़ लिया।

सीबीआई ने आईओडब्ल्यू कैलाश मीणा के घर की जांच की जहां से उन्हे करीब 12 लाख की नकदी मिली जिसके बारे में पूछताछ करने पर कैलाश मीणा संतोषजनक जबाब नहीं दे पाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.